यह निकासी अस्वीकृत हो गई है क्योंकि बैंक ने पहले ही सीमा निर्धारित कर दी है। आप बैंक से संपर्क कर सकते हैं और सीमा रीसेट होने तक प्रतीक्षा कर सकते हैं, या 91CLUB के अंदर बैंक सीमा को हटाने के लिए स्वयं सेवा ग्राहक सेवा केंद्र https://www.91service.in/ पर बैंक डेटा हटाएँ सबमिट कर सकते हैं!
Q: बैंक सीमा टिप्पणी के साथ मेरी निकासी क्यों अस्वीकार कर दी गई?
A: यह अस्वीकृति उस बैंक के कारण है जिसका उपयोग आप निकासी के लिए कर रहे हैं, पहले से ही धन प्राप्त करने की सीमा तक पहुंच गया है, और आपको यह भी जानना होगा कि निकासी के लिए 91CLUB पर प्रति दिन 3 बार आवेदन किया जा सकता है, एक बार निकासी पहले ही कोटा तक पहुंच जाए तो आप ऐसा कर सकते हैं। जब यह सुबह 00:00 बजे रीसेट समय के लिए पहले से ही रीसेट हो जाए तो दोबारा निकासी करें
Q: मेरी बैंक समस्या के कारण बैंक सीमा टिप्पणी की समस्या को हल करने के लिए मुझे अब क्या करना होगा
A: अब आपको इसे स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर जमा करना होगा, इसे जमा करने के लिए इस गाइड का पालन करें
1. स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB खोलें https://www.91service.in/
2. बैंक खाता हटाएं चुनें
3. आईडी खाता 91CLUB भरें
4. पहचान पत्र पकड़े हुए सेल्फी की फोटो अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
5. पुरानी पासबुक बैंक की फोटो अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
6. नवीनतम जमा प्रमाण रसीद अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
7. सबमिट समस्या दबाएँ
नोट: सुनिश्चित करें कि सभी डेटा और आवश्यकता पहले से ही भरें और अपलोड करें, स्पष्ट और विस्तृत
Q: बैंक खाता हटाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद मुझे क्या करना होगा?
A: बैंक खाता हटाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद, सदस्य एक नया बैंक खाता जोड़ सकते हैं या अपने आईडी खाते में पहले से मौजूद बैंक जानकारी में सुधार कर सकते हैं। इसके लिए वे “निकासी” पृष्ठ पर जा सकते हैं और नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं:
1. बैंक खाता जोड़ें पर क्लिक करें
2. वह बैंक चुनें जिसमें आप पंजीकरण करना चाहते हैं
3. सभी आवश्यक जानकारी सही ढंग से भरें (आपका पूरा नाम, बैंक खाता संख्या, सक्रिय फ़ोन नंबर, ईमेल पता और IFSC कोड)
4. सहेजें पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
5. भेजें बटन पर क्लिक करें
6. सही OTP कोड भरें
7. पुष्टि बटन जोड़ें पर क्लिक करें
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