बैंक सीमा


यह निकासी इसलिए अस्वीकृत की गई क्योंकि बैंक ने पहले ही सीमा निर्धारित कर दी है। आप बैंक से संपर्क कर सकते हैं और सीमा रीसेट होने का इंतज़ार कर सकते हैं, ताकि आप निकासी कर सकें, या 91CLUB के अंदर बैंक सीमा को हटाने के लिए स्वयं-सेवा ग्राहक सेवा केंद्र पर बैंक डेटा हटाएँ सबमिट करें!

प्रश्न : बैंक सीमा के साथ मेरी निकासी क्यों अस्वीकृत की गई?
उत्तर : यह अस्वीकृति इसलिए है क्योंकि आप जिस बैंक से निकासी के लिए संपर्क कर रहे हैं, वह पहले ही पैसे प्राप्त करने की सीमा तक पहुँच चुका है, और आपको यह भी जानना होगा कि 91CLUB पर निकासी के लिए प्रति दिन 3 बार आवेदन किया जा सकता है, एक बार जब निकासी पहले ही कोटा तक पहुँच जाती है, तो आप फिर से निकासी कर सकते हैं जब यह पहले से ही 00:00 बजे रीसेट समय के लिए रीसेट हो जाता है।
image

प्रश्न : बैंक सीमा की समस्या को हल करने के लिए मुझे अब क्या करना चाहिए
उत्तर : यदि बैंक सीमा के कारण आपका निकासी अस्वीकृत हो जाता है, क्योंकि आपने पहले ही एक ही दिन में तीन बार निकासी सीमा बना ली है, तो हम आपको केवल अगले दिन फिर से नई निकासी करने के लिए प्रतीक्षा करने का सुझाव दे सकते हैं, लेकिन यदि सीमा आपके बैंक सीमा के कारण है, तो हम आपको अपना बैंक हटाने और भविष्य में अपने निकासी पते के लिए नीचे दिए गए चरण का पालन करके किसी अन्य नए बैंक को बाध्य करने का सुझाव देते हैं :

  • हमारे 91CLUB आधिकारिक लिंक पर जाएँ : https://www.91CLUB.com/
  • ग्राहक सेवा बटन पर क्लिक करें
  • डिलीट विदड्रॉ बैंक अकाउंट और रीबाइंड चुनें
  • अपने आईडी अकाउंट में जो बैंक अकाउंट नंबर आपने बाइंड किया है, उसे सही से भरें
  • पुरानी पासबुक बैंक की फोटो अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
  • नवीनतम जमा रसीद प्रमाण अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
  • पहचान पत्र पकड़े हुए सेल्फी फोटो अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
  • "पुष्टि करें" बटन पर क्लिक करें

  • नोट : सुनिश्चित करें कि सभी डेटा और आवश्यकता पहले से ही भरी और अपलोड की गई है, स्पष्ट और विस्तृत है
    image

    प्रश्न : बैंक खाता हटाने और पुनः बाँधने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद मुझे क्या करना होगा?
    उत्तर : बैंक खाता हटाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद, सदस्य एक नया बैंक खाता जोड़ सकते हैं या अपने आईडी खाते में बाँधी गई पिछली बैंक जानकारी में सुधार कर सकते हैं, इसके लिए उन्हें "वापस लें" पेज पर जाना होगा और नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा :

  • बैंक खाता जोड़ें पर क्लिक करें
  • जिस बैंक में आप रजिस्टर करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें
  • सभी आवश्यक जानकारी सही से भरें (आपका पूरा नाम, बैंक खाता संख्या, सक्रिय फ़ोन नंबर, ईमेल पता और IFSC कोड)
  • सहेजें पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
  • भेजें बटन पर क्लिक करें
  • सही OTP कोड भरें
  • "पुष्टि जोड़ें" बटन पर क्लिक करें

  • image